जब ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन अमिताभ बच्चन के साथ अपनी रोका सेरेमनी का मजेदार किस्सा सुनाया

Aishwarya-Abhishek Roka Kissa: ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) बी-टाउन के पावरफुल कपल्स में से हैं. कुछ दिनों पहले दोनों के तलाक की खबरें सामने आ रही थी. लेकिन खबरें वायरल होने के बाद कपल ने एकसाथ स्पॉट होकर इन विराम लगा दिया. अब सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वो अभिषेक और उनकी रोका सेरेमनी का फनी किस्सा शेयर करती दिखीं.

ऐश्वर्या ने सुनाया रोका सेरेमनी का मजेदार का किस्सा

ऐश्वर्या राय का ये वीडियो एक फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. वीडियो में हमेशा की तरह ऐश खूबसूरत और स्टाइलिश लुक में दिख रही है. उन्होंने ब्लैक आउटफिट के साथ येलो ब्लेजर शेयर किया है. वीडियो में खुले कर्ली बालों में ऐश बेहद ही हसीन लग रही हैं. इस वीडियो में ऐश अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करती दिखी. साथ उन्होंने अपनी रोका सेरेमनी का एक मजेदार किस्सा भी शेयर किया.

मेरा रोका बहुत सरप्राइज वाला था – ऐश्वर्या राय

वीडियो में ऐश्वर्या कह रही हैं कि, जब उन्हें ये पता चला कि अभिषेक की फैमिली उनके घर पर रोका सेरेमनी के लिए आ रही है तो हैरान रह गई थी, क्योंकि उनकी फैमिली में ऐसी कोई रस्म नहीं होती. ऐश कहती हैं कि, ‘रोका मेरे और मेरे परिवारे के लिए बेहद सरप्राइज भरा था क्योंकि ये बहुक ही अचानक हुआ था. हमारी फैमिली को तो इसका मतलब भी नहीं पता था.

ऐश्वर्या के घर नहीं होती रोका की रस्म

ऐश्वर्या आगे कहती हैं कि, वो साउथ से ताल्लुक रखती हैं इसलिए उनकी फैमिली में रोका जैसी कोई रस्म नहीं होती और हमारे रोके के लिए एक दिन अचानक ही अभिषेक के घर से मुझे कॉल आई कि हम आ रहे हैं. उस दिन मेरे पापा भी घर पर नहीं थे, वो शहर से बाहर थे और उन्हें आने में एक दिन का वक्त लगने वाला था.

अभिषेक ने ऐश्वर्या से कही ये बात

ऐश ने वीडियो में ये भी बताया कि, ‘उन्होंने अभिषेक को ये बताया था कि उनके पापा घर पर नहीं है, इसपर अभिषेक ने कहा कि, ‘मैं उनको नहीं रोक सकता अब, हम तो निकल चुके हैं और रास्ते में हैं. इसके बाद वो हमारे घर आए और माहौल काफी इमोशनल हो गया था. इस तरह से मेरा और अभिषेक का रोका हा था..’

बता दें कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी को कई साल हो चुका हैं. अब ये कपल एक बेटी आराध्या बच्चन के पेरेंट्स हैं.

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!