सड़क हादसों में दो की मौत : धार में बाइक सवार को आयशर ने रौंदा, तो खंडवा में कार की टक्कर में गई एक की जान

मध्यप्रदेश के धार और खंडवा के सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। धार में दो बाइक सवारों को आयशर वाहन ने रौंद दिया, जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक घायल है। खंडवा में बाइक और कार भिड़ंत में एक ने जान गंवा दी।

धार में गुरुवार रात करीब 9 बजे दो नीमच निवासी युवक बाइक पर सवार होकर खाना खाने जा रहे थे। शहर के सबसे व्यस्ततम चौराहे त्रिमूर्ति नगर के सिग्नल पर दोनों रुके थे, इसी दौरान तेजी से आ रहे सीमेंट से भरे आयशर पीछे से टक्कर मार कर रौंद दिया। टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक ने भागने की कोशिश जिसे पुलिस ने कुछ दूरी के बाद पकड़ लिया। मृतक युवक की पहचान राकेश पाटीदार नीमच के रूप में हुई। घायल  दिनेश अहिरवार निवासी जिला टीकमगढ़ का बताया गया है। दोनों युवक विकोप्स कंस्ट्रक्शन फर्म में  प्रोजेक्ट फील्ड मैनेजर के तौर पर धार में काम करते थे। धार की  दीनदयाल पुरम कॉलोनी में किराए के मकान में रहते थे।

खंडवा में ट्रिपल सवारी बाइक सवार कार से भिड़े, एक की मौत

खंडवा जिले के खालवा ब्लॉक में गुरुवार देर शाम एक मोटरसाइकल (MP 12 MM 7594) की सामने से आ रही टवेरा कार (GJ 03 FK 9101) से भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई तो दो अन्य गंभीर घायल हुए हैं। हादसा खंडवा जिले के खार और खालवा ब्लॉक के बीच पेट्रोल पम्प के ठीक सामने का है। बाइक पर पास ही के पोखर गांव के रहने वाले तीन व्यक्ति सवार थे। जिनमें से सुनील उइके की मौके पर ही मौत हो गई तो दो अन्य बाइक सवार राजाराम धुर्वे और अंकित परते गंभीर घायल हुए हैं। जिन्हें जिला अस्पताल खंडवा में भर्ती कराया गया है। अब तक टवेरा चालाक के बारे में किसी तरह की जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस जांच कर रही है।


Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!