Khandwa News:कांग्रेस का हमला, प्रवक्ता बोले- मोदी ने बनाए दो भारत, मंगलसूत्र की बात कर महिलाओं का किया अपमान

मप्र लोकसभा चुनाव।

मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में बीते दिनों से दिख रहे लगातार बीजेपी के एक तरफ चुनाव प्रचार के बाद अब जिले में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं की भी सक्रियता मैदान में नजर आने लगी है। इसी बीच शनिवार को जिले के कांग्रेस कार्यालय गांधी भवन में कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ताओं की टीम में शामिल मनोज शर्मा ने पत्रकार वार्ता के दौरान जहां एक ओर भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला, वहीं कांग्रेस के पांच न्याय को लेकर मतदाताओं के बीच जाने और उनके सामने अपनी बात रखने की बात कही। वहीं इस दौरान उन्होंने कन्याकुमारी से कश्मीर तक फैले हिंदुस्तान के हर हिंदुस्तानी के दिलों की बात कांग्रेस के न्याय पत्र में रखने की बात कही।

नागपुर से आए कांग्रेस के मुख्य वक्ता मनोज शर्मा ने कहा कि दस साल से देश में दमनकारी सरकार चल रही है। कांग्रेस पांच गारंटी के साथ चुनाव में उतरेगी। इसमें युवा न्याय, नारी न्याय ,किसान न्याय, श्रमिक न्याय, हिस्सेदारी न्याय शामिल है। युवा न्याय के अंतर्गत हर शिक्षित युवा को पहली नौकरी पक्की एवं एक लाख का वेतन, नारी न्याय के अंतर्गत हर गरीब परिवार की महिला को एक लाख रुपये हर साल दिया जाएगा। किसान न्याय के अंतर्गत किसानों की कर्ज माफी और एमएसपी की कानूनी गारंटी स्वामीनाथन फार्मूला वाली दी जाएगी, श्रमिक न्याय के अंतर्गत 400 रु प्रतिदिन कम से कम मजदूरी जो कि मनरेगा में भी दी जाएगी, हिस्सेदारी न्याय के अंतर्गत गिनती करो सामाजिक व आर्थिक समानता के लिए हर व्यक्ति हर वर्ग की गिनती की जाएगी।

मंगलसूत्र की बात कर किया ब्याहताओं का अपमान

केंद्र की भाजपा सरकार और पीएम मोदी पर भी जमकर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी जी मंगलसूत्र की बात तो करते हैं, लेकिन महंगाई, महिला सुरक्षा और मणिपुर की बात क्यों नहीं करते। मोदी जी सब कुछ कहें पर ब्याहताओं के मंगलसूत्र पर न बोलें और खासकर उस महिला के बारे में जिसके सुहाग ने देश के लिए अपनी कुर्बानी दी है। उन्होंने कहा कि मोदी ने दो हिंदुस्तान बना दिए हैं, एक अमीरों का और गरीबों को। अमीरों का कर्जा माफ करते हैं और गरीबों पर अत्याचार करते हैं। भाजपा की स्थिति खराब है, लोकसभा चुनाव में 400 पार 400 पार चिल्लाने वालों की हवा निकल जाएगी। भाजपा साउथ में साफ हो रही है, और नार्थ में हाफ यही हैं भाजपा का ग्राफ।

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!