‘देनवापोस्ट’ की खबर का बड़ा असर, माखननगर सरकारी अस्पताल की जांच शुरू…

MakhanNagar: ‘देनवापोस्ट’ की खबर का बड़ा असर हुआ। माखननगर के सरकारी अस्पताल की जांच शुरू हो गई है। जानकारी के अनुसार 27 जून ‘मंगलवार’ को जिले से एक टीम आई और करीब 4 से 5 घंटे तक अस्पताल के रिकार्ड खंगाले। वही कर्मचारियों से बात की, हालाकि मामले में स्वास्थ्य विभाग की किरकिरी होने के बाद कोई भी अधिकारी बात करने से बच रहा है। वही सूत्रो की माने तो आने वाले समय में बड़ी कार्यवाही हो सकती है।

एक दिन पहले ही देनवा पोस्ट ने मामले को किया था ‘एक्सपोज’

बता दे कि एक दिन पहले 26 जून ‘सोमवार’ को रात 8 बजे प्राईम टाइम पर देनवापोस्ट ने अपने स्टिंग ऑपरेशन में सरकारी अस्पताल के काले कारनामों को उजागर किया था। अभी तक सोशल मीडिया में जो वायरल हुआ या अखबार में छपा वह सिर्फ किसी बड़े भ्रष्टाचार की ओर इशारा करते हुए आरोप मात्र थे। “जबकि देनवापोस्ट अपनी सामाजिक जिम्मेदारी निभाते हुए। माखननगर के इतिहास में पहली बार पूरे मामले को एक्सपोज’करने के लिए स्टिंग ऑपरेशन चलाया।” जिसमें अब तक जो मीडिया के माध्यम से सिर्फ आरोप लगते आए थे। देनवा पोस्ट ने डंके की चोट उन आरोपो की पुष्टि कर दी। इसका असर यह हुआ कि स्वास्थ्य विभाग सहित जिले स्तर के अधिकारी के बीच हड़कंप मच गया और उन्हे 27 जून ‘मंगलवार’ को जांच के लिए टीम भेजनी पड़ी।

हम आपको फिर याद दिला दे कि देनवापोस्ट का ध्येय वाक्य है। कि हम सुधि पाठकों तक “रूटीन खबरो की भीड़ नही बल्कि सामाजिक सारोकार से जुड़ी एक्सक्लूसिव स्टोरी ” पहुंचाने के लिए वचनबद्ध है और देनवापोस्ट आपके सहयोग से इसका हमेशा पालन करेगा।

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!