इयोन मोर्गन ने कहा कि पंजाब किंग्स को जॉनी बेयरस्टो MI vs PBKS आईपीएल 2024

Eoin Morgan On PBKS: आईपीएल 2024 में पंजाब किंग्स का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है. अब तक पंजाब किंग्स को महज 2 मैचों में जीत मिली है, जबकि 4 मैचों में हार सामना करना पड़ा है. इस तरह पंजाब किंग्स 6 मैचों में 4 प्वॉइंट्स के साथ आठवें नंबर पर काबिज है. लेकिन सवाल है कि पंजाब किंग्स से कहां चूक हो रही है? पंजाब किंग्स अपने प्रदर्शन को कैसे सुधार सकती है? इस सवाल का जवाब दिया है इंग्लैंड के वर्ल्ड कप विनिंग कैप्टन इयोन मोर्गन ने. उन्होंने बताया कि पंजाब किंग्स कैसे जीत की पटरी पर लौट सकती है? इसके लिए पंजाब किंग्स को क्या कहना होगा?

पंजाब किंग्स से कहां चूक हो रही है?

इयोन मोर्गन ने कहा कि पंजाब किंग्स के बल्लेबाजों को जिम्मेदारी लेनी होगी, इस टीम के बल्लेबाजों को रन बनाना होगा. सैम करन और लियम लिविंगस्टोन को अपना प्रदर्शन सुधारना होगा. इसके अलावा पंजाब किंग्स मैनेजमेंट को जॉनी बेयरस्टो पर फैसला लेना होगा. अगर पंजाब किंग्स जॉनी बेयरस्टो को प्लेइंग इलेवन में रखना चाहती है तो फिर इस बल्लेबाज को नंबर-3 पर आजमाना चाहिए. साथ ही पंजाब किंग्स जॉनी बेयरस्टो की जगह रीले रूसो को प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बना सकती है.

‘पंजाब किंग्स मैनेजमेंट को सिकंदर रजा पर भरोसा दिखाना होगा’

इयोन मोर्गन का मानना है कि पंजाब किंग्स मैनेजमेंट को सिकंदर रजा पर भरोसा दिखाना चाहिए. इसके अलावा सैम करन और लियम लिविंगस्टोन से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है. अगर ऐसा होता है तो पंजाब किंग्स की मुश्किलें कम हो सकती हैं. बताते चलें कि इस सीजन जॉनी बेयरस्टो का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है. अब तक इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने 6 मैचों में महज 96 रन बनाए हैं. इस बल्लेबाज के खराब फॉर्म पर लगातार सवाल उठ रहे हैं. हालांकि, यह देखना मजेदार होगा कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में जॉनी बेयरस्टो को शामिल किया जाता है या नहीं…

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!