Ujjain Mahakal Temple:उज्जैन महाकाल मंदिर के गर्भगृह में बैग ले जाने पर ट्रोल हुईं गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा

बॉलीवुड के हीरो नंबर वन यानि गोविंदा (Govinda) की पत्नी सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) हाल ही में उज्जैन के महाकाल मंदिर में दर्शन के लिए पहुंची थीं. जिसके कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. इन तस्वीरों में सुनीता मंदिर के गर्भगृह में एक हैंडबैग लिए हुए नजर आईं. जिसको लेकर अब काफी बवाल मच गया है. दरअसल, मंदिर के अंदर पर्स जैसी चीजों को ले जाना सख्त मना है.

गोविंदा की पत्नी ने तोड़ा मंदिर का नियम

सुनीता आहूजा 15 मई को उज्जैन के महाकाल मंदिर में पहुंची थी. जब वो मंदिर के अंदर पूजा करती हुई दिखाई दी तो उनके हाथ में एक हैंडबैग भी नजर आया. जिसे मंदिर के अंदर ले जाने पर मनाही है. हैरत की बात ये है कि सुनीता की इस बात पर मंदिर समिति के किसी भी सदस्य ने ध्यान नहीं दिया. जिसके बाद अब मंदिर की सुरक्षा पर भी कई सवाल उठाए जा रहे हैं और सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है.

फुटेज देखने के बाद होगी कार्रवाई

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार वहीं जब ये मामला संबंधित अधिकारियों के पास पहुंचा तो मंदिर के व्यवस्थापक ने कहा कि, बैग को अंदर कैसे ले जाने दिया गया, इस मामले में फुटेज देखने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

इसको लेकर महाकाल मंदिर के व्यवस्थापक संदीप सोनी ने बताया कि. उस दौरान गेट पर सुरक्षा टीम लगी हुई थी और कोई भी शख्स बैग और पर्स अंदर ना ले जाए ये सुनिश्चित करना उनकी जिम्मेदारी थी. उन्होंने ये भी कहा कि, गलती करने वाले अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

सुनीता ने शेयर की दर्शन के बाद तस्वीरें

ये तस्वीर सुनीत आहूजा ने मंदिर में दर्शन करने के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी. तस्वीरो में सुनीता गुलाबी साड़ी पहने हुए हैं और उन्होंने माथे पर तिलक भी लगाया हुआ है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सुनीता ने लिखा – ‘उज्जैन में महाकाल के खूबसूरत दर्शन हुए..’ सुनीता की इन तस्वीरों पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया था.

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!