Priyanka Gandhi:प्रियंका गांधी की सभा के लिए पूरे शहर को आमंत्रण, 30 हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था बनाई

Indore News priyanka gandhi satyanarayan patel

प्रियंका गांधी

मप्र विधानसभा चुनाव के चलते सभी पार्टियों के शीर्ष नेता इन दिनों इंदौर दौरे पर आ रहे हैं। इसी क्रम में आज अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी Priyanka Gandhi की इंदौर में जनसभा है। वे 12 बजे इंदौर एयरपोर्ट पर आएंगी और सीधे धार के कुक्षी में हैलिकाप्टर से जाएंगी। वहां पर जनसभा लेने के बाद इंदौर आएंगी और शाम 4 बजे इंदौर में जनता को संबोधित करेंगी। इंदौर में वे विधानसभा पांच के कांग्रेस प्रत्याशी सत्यनारायण पटेल के पक्ष में सभा करेंगी।

हर क्षेत्र में टीम बनाकर भेजा निमंत्रण

प्रियंका गांधी के कार्यक्रम के लिए पूरे इंदौर शहर के नागरिकों को निमंत्रित किया गया है। विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 5 में वार्ड स्तर पर बैठक लेकर अधिक से अधिक नागरिकों की इस सभा में सहभागिता बढ़ाने का प्रयास किया गया है। रोबोट चौराहे के समीप आयोजित इस सभा के लिए व्यापक पैमाने पर तैयारी की गई है। एक तरफ जहां सभा स्थल पूरी तरह से बनकर तैयार हो चुका है तो वहीं दूसरी तरफ पूरे इंदौर के सभी विधानसभा क्षेत्र के नागरिकों की इस सभा में सहभागिता सुनिश्चित की जा रही है। इसके लिए कांग्रेस के द्वारा अपने मंडलम व सेक्टर के पदाधिकारियों को भी सक्रिय किया गया है। हर क्षेत्र के नागरिकों को इस सभा में सहभागिता के लिए निमंत्रित किया गया है।

30 हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई

इस सभा स्थल पर 30,000 लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है। इस क्षेत्र में भाजपा के महेंद्र हार्डिया तीन बार से विधायक हैं। वे सत्यनारायण पटेल को इससे पहले बेहद करीबी मुकाबले में हरा चुके हैं।

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!