Neha Kakkar : नेहा कक्कड़ ने अपनी प्रेग्नेंसी और तलाक की अफवाहों पर दिया रिएक्शन, लंबे ब्रेक के बाद वापसी

Neha Kakkar Come Back : नेहा कक्कड़ पॉपुलर सिंगर में से एक हैं. उन्होंने बॉलीवुड में कई हिट सॉन्ग्स दिए हैं. नेहा की आवाज का हर कोई दीवाना हैं. लेकिन पिछले कुछ समय से नेहा इंडस्ट्री से दूर हैं. हालांकि वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो आखिरी बार साल 2022 में सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ में बतोर जज नजर आई थीं. इस शो के बाद सिंगर ने कुछ समय के लिए अपने काम से ब्रेक ले लिया था.

नेहा कक्कड़ किसी वजह से मेंटली और फिजिकली बहुत कमजोर हो गई थीं. इसी वजह से सिंगर ने इससे बाहर आने के लिए कुछ समय का ब्रेक लिया था. वहीं अब नेहा जल्द ही वापसी करने वाली हैं. इस बात का खुलासा खुद नेहा ने किया है.

इस वजह से नेहा कक्कड़ ने लिया था काम से ब्रेक
ईटाइम्स के मुताबिक नेहा ने बताया- ‘मैं मेंटली और फिजिकली बहुत कमजोर हो गई थी इसलिए मेरे लिए कुछ समय का ब्रेक लेना जरूरी थी. मैं ऐसी इंसान हूं जो किसी भी शो के लिए अपना सबकुछ लगा देती हूं. मैं ऐसा बहुत समय से कर भी रही थी. लेकिन ऐसा करना मेरे लिए बहुत मुश्किल हो रहा था. मुझे ब्रेक की जरूरत थी. लेकिन अब मैं वापस आ गई हूं.’

प्रेग्नेंसी और डिवोर्स रूमर्स पर तोड़ी चुप्पी
नेहा ने आगे अपनी प्रेग्नेंसी और तलाक की अफवाहों पर रिएक्शन दिया. काम ना करने की वजह से खबरें आई थीं, नेहा पति रोहनप्रींत सिंह से अलग हो रही हैं. वहीं कुछ अफवाहें आईं की सिंगर प्रेग्नेंट हैं इसलिए काम नहीं कर रही हैं. लेकिन अब नेहा ने इस पर चुप्पी तोड़ी है.

प्रेग्नेंसी और तलाक की अफवाहों पर क्या बोलीं नेहा?
सिंगर ने इन अफवाहों पर रिएक्ट करते हुए कहा- ‘जब से मेरी शादी हुई है तब से मेरे बारे में दो अफवाहें आ रही हैं. एक ये की मैं प्रेग्नेंट हूं और दूसरी ये की मेरा तलाक होने वाला है. ये बहुत बुरा है. लोगों को आपके बारे में गॉसिप करनी हैं और अपने मन से जो मर्जी वो कहानी बना देनी हैं. लेकिन मैं ऐसी चीजों पर ज्यादा ध्यान नहीं देती हूं क्योंकि मुझे पता है कि सच क्या है.’

इस शो से नेहा कक्कड़ कर रहीं वापसी
अपने काम पर वापस लौटने को लेकर नेहा ने कहा- ‘मेरा फोकस कुछ समय के लिए मेरी फैमिली और मेरे पति पर था. लेकिन अब में वापसी करने जा रही हैं. हमने साथ में तीन साल पूरे कर लिए हैं और मुझे लगता है कि अब मुझे अपने काम पर फोकस करना चाहिए. मैं सिंगिंग के लिए पागल हूं तो अब मैं वापस आ रही हैं. बता दें कि नेहा जल्द ही सिंगिंग रिएलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर 3’ को जज करती नजर आएंगी.

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!