12th Fail : निर्माता विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म ’12वीं’ फेल का प्रीमियर लांच, Ips की लव स्टोरी पर है बनी मूवी

Bhopal News: Premiere launch of producer Vidhu Vinod Chopra's film '12th Fail'

प्रीमियर लांच के मौके पर स्टार कास्ट

मध्यप्रदेश में जन्मे आईपीएस मनोज शर्मा के जीवन पर आधारित चर्चित फिल्म “12वीं फेल” का शनिवार को भोपाल में प्रीमियर आयोजित किया गया। अभिनेता विक्रांत मेसी इसके प्रचार के लिए पहुंचे। यहां उन्होंने फिल्म का पहला प्रीमियर शो होस्ट किया गया। डीबी मॉल स्थित सिनेमा हाल में 12वीं कक्षा के बच्चों विशेष तौर पर आमंत्रित किया गया था। करीब 200 स्टूडेंट्स ने यह फिल्म देखी। इस मौके पर फिल्म के निर्माता विधु विनोद चोपड़ा भी विशेष रूप से मौजूद रहे। इससे पहले पहले दोपहर 3:00 बजे विधु विनोद चोपड़ा अपनी पूरी टीम के साथ लेक व्यू पहंचे, यहां पर टीम का फोटो शूट हुआ। वास्तविक जीवन के मनोज कुमार और श्रद्धा कुमार, जिनके जीवन पर यह फिल्म आधारित है, वे भी अपने माता-पिता के साथ प्रचार में शामिल हुए। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह भी मनोज शर्मा की ये स्टोरी सुनकर इंप्रेस हो चुके हैं।

27 अक्तूबर को होगी रिलीज

ये फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित उन लाखों छात्रों के संघर्ष को दर्शाती है जो यूपीएससी प्रवेश परीक्षा देते हैं। लेकिन साथ ही, यह उस एक परीक्षा से कही ज्यादा है और लोगों को असफलताओं के सामने हिम्मत न हारने और रीस्टार्ट करने के लिए प्रोत्साहित करता है। विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित 12वीं फेल 27 अक्टूबर को दुनिया भर में हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज होने के लिए तैयार है|

मिल रहा अच्छा रिस्पॉन्स

विक्रांत मेसी स्टारर विधु विनोद चोपड़ा की ’12वीं’ फेल हर किसी का ध्यान खींच रही है। हाल ही में सामने आए फिल्म के दिलचस्प और आकर्षक ट्रेलर से भी लोग इम्प्रेस हुए और फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स दिया है। फिल्म के दोनों गानों ने भी अपना जादू खूब चलाया है। और अब ’12वीं’ फेल के प्रमोशन्स भी शुरू हो चुके हैं।

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!